Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बच्चों की जान बचाने के लिए कोबरा से जा भिड़ी मुर्गी, किया खतरनाक हमला,  देखें Video

कोबरा से भिड़ी मुर्गी

कोबरा से भिड़ी मुर्गी

नई दिल्ली। हर मां अपने बच्चे की देख रेख में कोई कमी नहीं छोड़ती, अपनी जान जोखिम में डाल कर एक माँ अपने बच्चे की रक्षा करती है। ऐसा ही देखने को मिला एक वायरल वीडियो में।

कोबरा मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने आ गया। फिर क्या था… मुर्गी बच्चों को बचाने के लिए बड़े से कोबरा से भिड़ गई। उसने हिम्मत दिखाकर अपने बच्चों को बचा लिया।

ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है।

खुदाई में मजदूरों को मिला 10 कैरेट का हीरा, कीमत है करीब 50 लाख

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कोबरा एक कमरे में दाखिल होता है। वहां मुर्गी के साथ उसके कई बच्चे मौजूद थे। मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने के लिए कोबरा जैसे ही करीब आता है तो मां उससे भिड़ जाती है और एक-एक करके बच्चों को कमरे से बाहर निकालती है।

कमरे के बाहर सभी बच्चे बाहर निकल आते हैं, लेकिन एक बच्चा रह जाता है। मां फिर डेंजर जोन में जाती है और उस बच्चे को भी खतरे से बाहर निकाल लाती है।

दुनिया में कोरोना वायरस फैलने के लिए चीन व WHO बराबर के जिम्मेदार : अमेरिका

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शाही लड़ाई. जब एक माँ बच्चों को बचाने के लिए लड़ती है, तो यह लड़ाई शाही होती है। बहादुर मां एक कोबरा से लड़कर अपने बच्चों को बचाती है।’

Video

Exit mobile version