स्कूल परिसर में ही छात्रा के साथ दुष्कर्म, अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

छात्राछात्रा

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बड़ते जा रहे है। आज ही देश की राजधानी दिल्ली में 6 साल के छात्राके साथ दुष्कर्म का मामला  सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस अंजाम को स्कूल परिसर के अंदर ही अंजाम दिया गया। घर पर छात्रा से पूछताछ करने के बाद इस घटना का राज खुला।दरिंदगी की यह घटना गोल मार्केट के पास एक गल्र्स स्कूल की है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी स्कूल का ही इलेक्ट्रिशियन है।

छात्रा खून से लथपथ थी

मामले को लेकर अभिभावकों में रोष है। शुक्रवार को वे स्कूल के बाहर एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया। एक अभिभावक ने कहा कि स्कूल में प्रवेश से पहले महिलाओं से रजिस्टर में इंट्री करने को कहा जाता था तो फिर एक युवक स्कूल में ऐसे कैसे प्रवेश कर सकता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, छह साल की बच्ची दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गल्र्स स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा है। आरोप है कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी इलेक्ट्रिशियन छात्रा को बहला फुसलाकर स्कूल परिसर के पंप हाउस में गया, जहां उसके साथ दरिंदगी की। बुधवार रात को ही अचानक बच्ची की तबीयत खराब हो गयी। बच्ची खून से लथपथ थी जिसके बाद मां-बाप ने बच्ची से पूछताछ की तो सच सामने आया।

ये भी पढ़े : कावड़ियों के बवाल पर भड़का सुप्रीम कोर्ट, कहा- पुलिस करे कड़ी कार्यवाही 

बच्ची के अनुसार, आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी। पुलिस ने गुरुवार को स्कूल प्रबंधन से बात की और फिर बच्ची के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया। यदि आपको याद हो तो इससे पहले दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गामा-2 स्थित डीपीएस स्कूल में साढ़े तीन साल की नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। यहां स्कूल के स्वीमिंग पूल पर लाइफ गार्ड के पद पर तैनात आरोपी ने बच्ची से दरिंदगी की थी।

0000

loading...
Loading...

You may also like

1984 सिख दंगों पर बोले कपिल सिब्बल, अगर सज्जन दोषी तो पम भी है गुनाहगार

नई दिल्ली। 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों