Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीत की तलाश में कोलकाता ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया

Kolkata decided to bowl after winning the toss

Kolkata decided to bowl after winning the toss

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन का 21वां मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबला कुछ देर बाद कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाना है। कोलकाता की टीम इस मैच में जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी। टीम को पिछले लगातार चार मैच में हार मिली है। पंजाब ने मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में अपनी हार का सिलसिला तोड़ते हुए दूसरी जीत हासिल की थी।

केकेआर के खिलाडी कमिंस ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए 40 लाख रुपये

अगर अंक तालिका पर नजर डाले तो पंजाब ने इस वक्त 5 मैच खेलने के बाद दो जीत हासिल की है। टीम अंक तालिका में 5वें नंबर पर काबिज है। बात कोलकाता की करें तो टीम को 5 मैच खेलने के बाद महज 1 जीत नसीब हुई है और वह अंक तालिका में इस वक्त सबसे नीचे 8वें नंबर पर है।

पंजाब और कोलकाता की टीम के बीच अब तक आइपीएल के इतिहास में 27 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों टीमों के बीच की जीत के प्रतिशत में काफी अंतर है। 27 मैचों में 18 मुकाबले कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीते हैं, जबकि 9 ही मैचों में पंजाब की टीम को जीत मिली है।

दोनों टीम:

  • कोलकाता: ओएन मोर्गन (कप्तान), नीतीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा।
  • पंजाब: लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मोइसेस हेनरिक्स, निकोलस पूरन, दीपक हूडा, शाहरूख खान, फैबियन एलेन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।
Exit mobile version