पति की गैर मौजूदगी में पड़ोसी ने विवाहिता से किया दुराचार

पड़ोसीपड़ोसी

लखनऊ। सरोजनीनगर में सोमवार शाम किसी काम के बहाने एक दवा व्यवसाई के घर पहुंचे पड़ोसी युवक ने उसकी पत्नी को अकेला पाकर उसे जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीडि़त विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। बाद में घटना अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया। देर रात घर पहुंचे दवा व्यवसाई को पीडि़त ने अपनी आपबीती बताई। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीडि़त विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया

फिलहाल पुलिस ने मंगलवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज कर महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है। जबकि पुलिस आरोपी का पता लगा रही है। सरोजनीनगर स्थित ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय विवाहिता के मुताबिक वह अपने दवा व्यवसाई पति के साथ अकेले ही घर में रहती है। पीडि़त महिला का कहना है कि सोमवार को उसका पति काम से बाहर गया हुआ था और वह घर पर अकेली थी। तभी शाम करीब 5 बजे मोहल्ले का ही सुरजीत कुमार उसके दरवाजे पर पहुंचा और घर का बंद दरवाजा खटखटाने लगा। महिला ने अंदर से ही उससे घर में किसी के न होने की बात कही तो आरोपी सुरजीत उसे थोड़ा काम होने का झांसा देने लगा।

ये भी पढ़े : केजरीवाल बोले- आप से आशुतोष का इस्तीफ़ा इस जन्म में मंजूर नहीं

जिसके चलते उसके झांसे में आकर महिला ने दरवाजा खोल दिया। आरोप है कि दरवाजा खुलते ही सुरजीत काफी तेजी से घर के अंदर पहुंचा और महिला का मुंह बंद करने के साथ ही घर का मु य दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। बाद में वह पीडि़ता को मुंह खोलने पर वहीं उसकी हत्या करने की धमकी देते हुए अंदर कमरे में खींच ले गया और उसके साथ जबरन दुराचार की घटना अंजाम दे डाली। वारदात अंजाम देने के बाद किसी को बताने पर आरोपी फिर उसे और उसके पति की हत्या करने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। बाद में देर रात जब दवा व्यवसाई वापस घर लौटा तब पीडि़त महिला ने उसे सारी घटना से अवगत कराया और मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर मंगलवार को आरोपी के खिलाफ  दुराचार का मामला दर्ज कर महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आरोपी सुरजीत का पता लगा रही है।

loading...

You may also like

अपने आशिक के साथ रहने पर अड़ी 6बच्चों की माँ

लोटन,सिद्धार्थनगर। लोटन कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की