Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रबुद्ध सम्मेलन में मायावती बोली- हर स्तर पर ब्राह्मणों का शोषण हुआ है

Mayawati

Mayawati

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी चुनाव में ब्राह्मण मतदाताओं को साधने के लिए चलाए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन के पहले चरण के समापन पर मंगलवार को लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया।

कार्यक्रम में मायावती के संबोधन से पहले जय श्री राम और जय परशुराम के नारे भी लगे। इसके साथ-साथ पार्टी का पुराना नारा, ‘हाथी नहीं गणेश है, ब्रह्मा, विष्णु,महेश है।’ भी लगाया गया। अपने संबोधन में मायावती ने समाजवादी पार्टी, BJP पर निशाना साधा। साथ ही दावा किया कि इस बार राज्य में फिर से BSP की सरकार होगी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन को अपार सफलता मिली है। जो कि दिखाता है कि ब्राह्मण समाज भी मानता है कि उनका सम्मान बसपा सरकार में ही सुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि बसपा ने न तो कभी हवाहवाई वादे किए और न ही किसी समुदाय को प्रलोभन दिया है। हमने हमेशा ही सभी समुदायों के विकास व कल्याण के लिए काम किया है। बसपा ने कभी भी किसी से भेदभाव की राजनीति नहीं की है। हम प्रबुद्घ वर्ग की मदद से बसपा की सरकार बनाएंगे।

जिंदगी की जंग हार गई डॉ. शारदा, CM योगी ने इलाज के लिए दिए थे डेढ़ करोड़ रुपए

बता दें कि मायावती ने इसी सम्मेलन के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया है। बता दें कि लखनऊ में आयोजित समापन सम्मेलन में सभी 75 जिलों के सम्मेलन कोऑर्डिनेटरों को उनकी टीम के साथ बुलाया गया है। ये सम्मेलन चरण वार सभी जिलों में आयोजित किए गए हैं।

23 जुलाई से शुरू हुए इस चरण का 45 दिन बाद समापन हो रहा है। मायावती का सम्मेलन इसलिए भी अहम माना जा रहा है कि ब्राह्मण अचानक सभी दलों के केंद्र में आ गए हैं। इसकी शुरुआत बसपा के इन्हीं सम्मेलनों से हुई और उसके बाद दूसरे दलो ने भी इसकी शुरुआत की। यही कारण है कि बसपा इसका पूरा चुनावी लाभ लेने की तैयारी कर रही है।

Exit mobile version