Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हवस की आग में हैवान बना पिता, चार साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म

misdemeanor

misdemeanor

उत्तराखंड के ऋषिकेश के थाना मुनिकीरेती अंतर्गत शीशम झाड़ी क्षेत्र में एक कलयुगी बाप द्वारा अपनी ही चार साल की मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

मासूम की मां अपनी बेटी को लेकर एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में पहुंची। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना मुनिकीरेती पुलिस को दी। अस्पताल में पहुंची थाना मुनिकीरेती पुलिस ने पीड़िता की मां से जानकारी ली।

मासूम की मां ने बताया कि रविवार सुबह वह अपने घर पर काम कर रही थी। उसकी चार वर्षीय मासूम भी एक कमरे में खेल रही थी। तभी उसका बाप घर पर आया और उसके साथ मारपीट शुरू करने लगा। काफी समझाने बुझाने के बाद वह कमरे से बाहर चला गया।

इस दौरान वह एक कमरे में चला गया, उसी कमरे में मासूम भी थी। इस दौरान आरोपी ने कमरे में मौजूद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मासूम के चिल्लाने पर उसकी दूसरी बहन जैसे ही कमरे में आई तो उसने भी शोर मचाना शुरू कर दिया।

साक्षी महाराज ने किया महंत नरेंद्र गिरि की हत्या का दावा

बच्ची की चीख सुनकर मां भी कमरे में आ पहुंची। मासूम को बदहवास देख मां चौक गई। आनन-फानन वह अपनी बेटी को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंच गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस को पीड़िता की मां ने पूरे घटना क्रम की जानकरी दी। वहीं आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है। थाना मुनिकीरेती पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Exit mobile version