Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आधी रात में गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी, एंकाउंटर में ढेर हुए दो बदमाश

Police Encounter

police encounter

दिल्ली के खजूरी खास में पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार को देर रात मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में पुलिस ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया। जबकि दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मारे गए बदमाशों के नाम आमिर खान और राजमान बताए जा रहे हैं। दोनों पर चोरी, लूट, डकैती, हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर रात ढाई बजे हुआ। एनकाउंटर उत्तरपूर्वी जिले की पुलिस और रोहिणी जिले की पुलिस ने मिल कर किया। बदमाशों की पहचान आमिर खान (लोनी) और राज मान (अशोक विहार) के तौर पर हुई। दोनों के ऊपर चोरी, लूट, डकैती, हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज थे। इनके पास से दो पिस्टल, चार मैग्जीन, 60 राउंड, 1.5 लाख कैश बरामद हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें इलाके में दोनों बदमाशों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों की मौत हो गई। हालांकि, दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए।

दर्दनाक हादसा! पुलिस की जीप के पहिए के नीचे आने से मासूम की मौत

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने एक इमारत के एक कमरे में बन्द कर लिया था। बिल्डिंग में 15 परिवार थे। बदमाशों ने अपनी कनपटी पर पिस्टल लगा ली थी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से घर खाली कराकर पहले सभी लोगों को बाहर निकाला। करीब 3 घंटे ये ड्रामा चला।

दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय सेन ने बताया की जैसे ही हमे रात करीब 2 बजे कुख्यात बदमाशों के घर में होने की जानकारी मिली। तभी खजूरी खास पुलिस स्टेशन ने अपने स्टाफ के साथ डीसीपी के नेतृत्व में खजूरी खास इलाके के श्रीराम कॉलोनी के मकान में रेड की। जैसे ही टीम ने मकान को घेरा और सेकंड फ्लोर पर पहुंची दोनों बदमाश आमिर और राजमान ने खुद को कमरे में बंद कर दिया। और अपनी ही कनपटी पर पिस्टल लगाकर कहा कि अगर पुलिस ने गोली चलाई तो हम खुद को भी उड़ा देंगे और बिल्डिंग भी उड़ा देंगे।

हत्यारोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने आनन -फानन में बिल्डिंग में रहने वाले 15 परिवारों बिल्डिंग से बाहर निकाला। ताकि किसी को कोई नुकसान न हो। उसके बाद उन बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा गया। लेकिन बदमाशों ने सरेंडर न करके। खिड़की से पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी हमला किया।

Exit mobile version