Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचायत चुनाव में जनता ने बता दिया भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी : संजय सिंह

sanjay singh

sanjay singh

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव के नतीजों ने यह बता दिया है कि योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

श्री सिंह ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा समर्थित बहुत से कद्दावर नेताओं को जिला पंचायत सदस्य चुनाव में हार मिली है जबकि केजरीवाल के विकास मॉडल को यूपी की जनता ने स्वीकारते हुए आम आदमी पार्टी को भरपूर प्यार दिया है।

उन्होने कहा कि गोरखपुर में आप समर्थित प्रत्याशी को करीब साढ़े आठ हजार वोटों से जिताकर यह जता दिया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में श्री योगी का किला ढहने वाला है।

24 घंटों में रिकार्ड 783 मीट्रिक टन से अधिक हुई ऑक्सीजन की आपूर्ति

रामनगरी अयोध्या में भी भाजपाइयों को मुंह की खानी पड़ी है। पंचायत चुनाव परिणाम के साथ पूरे प्रदेश में परिवर्तन की बयार बह चुकी है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी केजरीवाल की नीतियों को लेकर जनता के बीच पहुंची तो उसे भरपूर प्यार मिला।

आज गांव गांव तक केजरीवाल सरकार के 200 यूनिट मुफ्त बिजली, फ्री पानी, गुणवत्तापूर्ण मुफ्त शिक्षा एवं इलाज की व्यवस्था पर बात हो रही है। लोग यूपी में अब विकास का दिल्ली मॉडल लागू करना चाहते हैं, पंचायत चुनाव परिणाम ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

लखनऊ के मंडलीय रेल चिकित्सालय में लगेगा ऑक्सीजन जनरेटर

भ्रष्टाचार और अत्याचार से त्रस्त प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव का मॉक ड्रिल माने जा रहे जिला पंचायत चुनाव में भाजपा के खिलाफ वोट करके उसे आईना दिखाने का काम किया है। नतीजे बता रहे हैं कि प्रदेश के अधिकांश जिलों की सरकार भाजपा की नहीं होगी।

Exit mobile version