Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस यूनिवर्सिटी में छात्र ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, आठ की मौत

रूस यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने सरेआम लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके चलते इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है। जांचकर्ताओं के मुताबिक रूस के पर्म सिटी में एक छात्र ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो विश्वविद्यालय की घटना का बताया जा रहा है, वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एक अज्ञात शख्स पीएसयू की एक बिल्डिंग में घुसा और फायरिंग शुरू कर दी। हथियार लिए शख्स करीब 11 बजे यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंचा और गोलियां चलानी शुरू कर दीं। घटना के कुछ देर बाद ही वह फरार हो गया।

रूस की टीएएसएस न्यूज एजेंसी के मुताबिक सूत्रोंं ने बताया कि कुछ घटना के दौरान कुछ छात्रों ने खुद को यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में बंद कर लिया था ताकि वो हमलावर से छिप सकें। वहीं कुछ छात्र खिड़की से भी कूदकर भागते नजर आए। सुरक्षाबल के लोग मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच की जा रही है।

दरोगा के बेटे की कार की तलाशी लेने के बाद पुलिस के उड़े होश, जानें पूरा मामला

बड़े अपराधों की जांच करने वाली रूस की जांच कमेटी के मुताबिक हमलावर की पहचान 18 वर्षीय यूनिवर्सिटी के छात्र के तौर पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके पास ‘ट्रॉमेटिक’ हथियार था।

Exit mobile version