ऐसे मौसम में वार्डरोब में जरूर शामिल करें ये चीज़ें

- in फैशन/शैली

इस मौसम में हॉट दिखने के लिए आपको बस थोड़ा दिमाग लगाने की जरूरत है. गर्मी में मौसम में ही हॉट दिखाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. ऐसे में अगर आप गर्मी के हिसाब से शॉपिंग की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन साथ ही कश्मकश में हैं कि ऐसा क्या खरीदें जिससे आप कूल-कूल भी फील करें और फैशनेबल भी लगें. तो आपको बता देते हैं इसके बारे में.

हैट्स 
धूप से बचने के लिए मार्केट में कई डिजाइंस के समर हैट्स आ रहे हैं. इन्हें खास स्टाइल स्टेटमेंट के हिसाब से पेश किया गया है. गर्ल्स के बीच राउंड शेप के हैट्स भी काफी पसंद किए जा रहे हैं, जो न केवल प्रोटेक्शन देती है, बल्कि दिखने में भी काफी सुंदर लगती है. इनमें खास हैं स्पॉर्टी लुक वाले स्पॉर्ट्स हैट, रॉयल लुक वाले राउंड हैट, गोल्फ स्टाइल वाले हाफ ओपन हैट वगैरह खास हैं. राउंड हैट में जूट से बने हैट ट्रेंड में है, वहीं समर के हिसाब से कॉटन से बने डिफरेंट डिजाइंस के हैट्स भी हैं. क्रोशिए से बने डिफरेंट कलर्स वाले हैट्स भी खूब नजर आ रह रहे हैं. 

ग्लव्स  
धूप से हाथों को प्रोटेक्ट करने के लिए डिफरेंट डिजाइंस व कलर्स में ग्लव्स आ रहे हैं. इसमें फुल व शॉर्ट लेंथ दोनों शामिल हैं. कार चलाते समय हाथों को तेज धूप से बचाने के लिए आ रहे इन ग्लव्स में कई तरह के कलर्स जैसे रेड , मरून , ब्लू , ग्रीन , ब्राउन , वाइट वगैरह आ रहे हैं. 

स्कार्फ 
स्कार्फ को आप हर मौसम में कैरी कर सकती हैं. सुंदर प्रिंट वाले लंबे और पतले फैब्रिक ड्रेस बहुत लाउड न हो. कॉटन के स्कार्फ इस मौसम के अनुकूल है. यह आपको रिलैक्स महसूस करवाने के साथ ही डिफरेंट लुक भी देगा. याद यह रखिए कि प्रिंटेड ड्रेस के साथ प्लेन और प्लेन ड्रेस के साथ प्रिंटेड स्कार्फ अच्छे लगते हैं. मार्केट में इस वक्त कई तरह के स्कार्फ मौजूद हैं, जिनमें मल्टीकलर्स स्कार्फ काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

स्टाइलिश गॉगल्स 
आंखों को धूप से बचाने के साथ ही स्टाइलिश दिखने के लिए गॉगल्स जरूर पहनें. बेहतर तो यह होगा कि आप नॉर्मल शेड लेने की बजाय कुछ अलग सा खरीदें और इन गर्मियों में उसे ही पहनें. वैसे इन दिनों बड़े ग्लास के चश्मों का चलन है. ये आपके आंखों की पूरी केयर करने के साथ ही उनको गर्मी से भी बचाए रखते हैं. अब ये ड्रेस से मैच करते हुए भी आपको मिल जाएंगे. अगर आप शौकीन हैं पर्फेक्ट मैचिंग की, तो ये आप रंगीन ग्लास के ऑप्शन पर भी जा सकती हैं. 

Loading...
loading...

You may also like

जूस पीकर कंट्रोल में रखें हाई बीपी, जानें बचाव की टिप्स

🔊 Listen This News डेस्क। कई लोग हाइपरटेंशन