Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

AIADMK विधायक के ड्राइवर के घर आयकर विभाग का छापा, एक करोड़ रुपए बरामद

income tax raid

AIADMK विधायक के ड्राइवर के घर आयकर विभाग का छापा

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग की टीम ने अन्नाद्रमुक विधायक आर. चंद्रशेखर के ड्राइवर अलगरासामी के घर पर छापा मारा। यहां से टीम ने एक करोड़ रुपये जब्त किए हैं। अलगीसराय विधायक के साथ पिछले आठ वर्षों से काम कर रहे हैं।

आईटी अधिकारियों ने बताया कि यह रकम 500 रुपये के नोट के रूप में इकट्ठा की गई थी। टीम ने ये कार्रवाई उस सूचना के बाद की, जिसमें बताया गया था कि चुनाव के लिए बहुत सारा पैसा इकट्ठा किया गया है।

सूचना मिलने के बाद टीम ने विधायक के ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। रविवार सुबह से शुरू की गई सर्च में टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। टीम ने विधायक के ड्राइवर अलगीसराय के यहां से एक करोड़ की नकदी बरामद की है।

अंजान को लिफ्ट देना पड़ा भारी, स्कूटी चालक को गोली मारकर बोला थैंकयू

बता दें कि इससे पूर्व तमिलनाडु में AIADMK नेता की कार से एक करोड़ रुपये नकद जब्त किए गए। फ्लाइंग स्क्वॉड के अधिकारियों ने पेट्टावैथालाई ब्रिज पर चेकिंग के दौरान ये कार्रवाई की थी।

कार कथित तौर पर मुसिरी से पार्टी के मौजूदा विधायक सेल्वराज की बताई गई थी। सेल्वराज को इस चुनाव में भी AIADMK ने इसी सीट से उम्मीदवार बनाया है।

राष्ट्रपति कोविंद की आज हो सकती है बाईपास सर्जरी, सीने में दर्द की हुई थी शिकायत

कार सवार लोगों से जब नोटों के बंडलों के बारे में जब पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं पिछले हफ्ते भी श्रीविल्लीपुथुर विधानसभा क्षेत्र से भी एक वाहन से 3.21 करोड़ रुपये की अघोषित नकदी जब्त की गई थी।

Exit mobile version