Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बसपा सांसद मूलक नागर के घर आयकर की छापेमारी, 50 लाख कैश और ज्वेलरी बरामद

बीएसपी सांसद मूलक नागर

बीएसपी सांसद मूलक नागर के घर आयकर का छापा

आयकर विभाग ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बीएसपी सांसद मलूक नागर से जुड़े व्यवसायों पर छापा मारकर 50 लाख रुपये से अधिक की नकदी और कुछ आभूषण बरामद किए हैं। गुरुवार को यह जानकारी आयकर विभाग के अधिकारियों ने दी।

सीबीडीटी ने कहा कि अब तक की खोज के दौरान 50 लाख रुपये से अधिक की अस्पष्टीकृत नकदी और लगभग 2.5 किलोग्राम वजन के आभूषण मिले हैं। बता दें कि बीएसपी सांसद मलूक सिंह नागर की समूह कंपनियों के खिलाफ बुधवार को छापे मारी की गई थी।

ब्राजील में कोरोना संक्रमितों की संख्या 55 लाख के पार, मृतकों का आंकड़ा 1.58 लाख

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने सितंबर में नागर को लोकसभा में पार्टी के उपनेता के पद से हटा दिया था और उनकी जगह राम शिरोमणि वर्मा को नियुक्त किया था। संसद के निचले सदन में बीएसपी के नौ सांसद हैं। सांसद मलूक नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर पूर्व की बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं इसके अलावा वह बड़े व्यापारी भी हैं।

बता दें कि बुधवार को बीएसपी सांसद मलूक नागर के ठिकानों पर आयकर ने छापा मारा था। हापुड़ में बाबूगढ़ थाना क्षेत्र स्थित कुचेसर चौपला रोड पर दूध प्लांट और आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की थी। आईटी की टीम ने प्लांट और आवास को चारों तरफ से पुलिस की मदद से घेरकर छापेमारी की थी।

निया शर्मा का हैंडबैग कार से हो गया चोरी, पुलिस से मांगी मदद

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की टीम ने सांसद मलूक नागर के नोएडा और हापुड़ स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की थी। नोएडा में सेक्टर 55 में बने मलूक नागर के आवास पर बुधवार को इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी।

 

Exit mobile version