Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर इंकम टैक्स की रेड

Tapsee-anurag

Tapsee-anurag

बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग  ने बुधवार को छापा मारा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है।

आपको बता दें कि टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग ने ये छापेमारी की है। अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की तलाशी हो रही है। सामने आ रही खबरों की मानें तो इन लोगों पर बड़े पैमाने पर इनकम टैक्स चोरी का आरोप है। इन सभी के मुंबई और बाहरी इलाकों के ठिकानों पर भी तलाशी जारी है।

सुत्रों की मानें तो इस मामले में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। फैंटम फिल्म्स की बात करें तो ये अनुराग कश्यप की कंपनी है।

रेडिसन होटल में फूटा कोरोना बम, एक्ट्रेस महिमा चौधरी समेत सैकड़ों लोग प्रोग्राम में हुए थे शामिल

जिसे बॉलीवुड के 4 निर्देशकों ने मिलकर इसकी स्थापना की थी। जिसमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंतेना और विकास बहल शामिल हैं। फैंटम फिल्म्स के बैनर तले एक से एक फिल्में बनी हैं। जिनमें कंगना रनौत की क्वीन, सोनाक्षी की लुटेरा और हंसी तो फंसी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Exit mobile version