Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी के इन तीन जिलों में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग बढ़ाए : सीएम योगी

काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग contact tracing

काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग

लखनऊ। यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ, कानपुर नगर तथा प्रयागराज में काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग में वृद्धि किए जाने के निर्देश दिया है। कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने में इस कार्य की महत्वपूर्ण भूमिका है। इसलिए काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग की कार्रवाई सुव्यवस्थित एवं प्रभावी ढंग से संचालित की जाए।

नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किए गए डोनाल्ड ट्रंप, ये समझौता कराया

श्री योगी बुधवार को यहां लोक भवन में एक उच्च स्तरीय बैठक में अनलाॅक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने में काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग की महत्वपूर्ण भूमिका है। काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग की कार्रवाई सुव्यवस्थित एवं प्रभावी ढंग से संचालित की जाए। कानपुर नगर तथा प्रयागराज में काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग में वृद्धि की जाये।

यूपी में 6711 नए कोरोना पॉजिटिव मिले , संक्रमितों की संख्या 64 हजार पार

उन्हाेंने कहा कि राज्य सरकार जनता को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने तथा कोविड-19 की बेहतर उपचार व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए कृतसंकल्पित है। इस उद्देश्य के साथ प्रदेश सरकार रणनीति बनाकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रति लोगों को सतत् जागरूक किया जाए। एल-2 तथा एल-3 कोविड चिकित्सालय में बेड्स की संख्या में वृद्धि की कार्रवाई लगातार की जाए।

Exit mobile version