दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले ही ट्विटर पर लीक हुई टीम इंडिया की प्लेइंग 11

प्लेइंग 11प्लेइंग 11

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे सीरीज़ मे दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाना तय है। जिसमें पहले दिन ही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेकी गयी। यहां तक की बारिश ने टॉस तक नहीं होने दिया। पहले दिन लॉर्ड्स में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही थी लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि दिन का खेल बिना एक भी गेंद डाले रद्द हो जाएगा। लेकिन जब शुक्रवार को मौसम का मिजाज देखा ज्ञ तो आसमान बिलकुल साफ थे। इस बीच एक नयी समस्या ये आ गयी कि मैच के शुरू होने से पहले ही इंडिया टीम के प्लेइंग 11 की सूची ट्विटर पर लीक हो गयी है।

प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं होने की कही गयी बात

सोशल मीडिया पर लीक हुई टीम इंडिया के प्लेइंग 11 के मुताबिक लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया बिना किसी बदलाव के साथ उतरने वाली है। जिसका मतलब यह है कि जो टीम एजबेस्टन में खेली थी वही टीम लॉर्ड्स में खेलने वाली है। लीक हुई सूची के मुताबिक चेतेश्वर पुजारा को टीम में फिर जगह नहीं मिली है। कुलदीप यादव भी टीम से बाहर बैठे हुए हैं। लेकिन यह अभी पूर्ण रूप से कहा नहीं जा सकता है कि यही टीम खेलेगी या नहीं। बता दें कि अभ्यास मैच और पहले टेस्ट मे खराब प्रदर्शन के कारण शिखर धवन को बाहर बैठाने की बात कही जा रही थी।

ये भी पढ़ें : 4 फुटबॉल मैदान बराबर खुला देश का पहला आइकिया स्टोर, सबसे सस्ती चीज़ 15 रुपए की 

प्लेइंग 11 मे जडेजा को दी जा सकती है जगह

दूसरे टेस्ट से पहले पिच के मिजाज को देखते हुए इंडिया टीम ने 2 स्पिनरों के साथ मैदान में उतरने का फैसला लिया है। इसके लिए टीम में कुलदीप यादव या रविंद्र जडेजा को खेलाया जा सकता है। खुद कप्तान कोहली ने भी मैच से एक दिन पहले माना था कि वह टीम संतुलन को देखते हुए 2 स्पिनरों के साथ उतरन बेहतर रहेगा। दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने कहा, ‘अभी पिच को अच्छे से देखकर आया हूं जो कहीं पर कड़ी तो कहीं बहुत शुष्क लग रही है। विराट ने बताया पिछले दो महीनों से लंदन में काफी गर्मी है। पिच पर अच्छी घास भी है और यह विकेट के लिए बेहद जरूरी भी है। दो स्पिनरों के साथ उतरने का विचार अच्छा लग रहा है।

loading...
Loading...

You may also like

पाकिस्तान ने भारत के रूसी एस-400 एयर डिफेंस सिस्टम खरीदने के फैसले पर अफसोस

किस्तान ने भारत के रूसी एस-400 एयर डिफेंस