Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IND Vs PAK: रोहित शर्मा ने अर्धशतक जड़ा, जीत से 81 रन दूर भारत

Rohit Sharma

Rohit Sharma

अहमदाबाद। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच (IND vs PAK) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महामुकाबला खेला जा रहा है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए बुलाया है। पाक टीम ने टीम इंडिया को 192 रन का लक्ष्य दिया है। मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक,कुलदीप और जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने अर्धशतक जड़ा। यह वनडे में भारत के खिलाफ उनकी पहली फिफ्टी थी। रिजवाम 49 रन बनाकर आउट हुए।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। पिछले मैच में अर्धशतक लगाने वाले मोहम्मद रिजवान अर्धशतक से चूक गए। वह 49 रन पर आउट हुए। इमाम-उल-हक ने 36, अब्दुल्ला शफीक ने 20 और हसन अली ने 12 रन बनाए। शाहीन अफरीदी 2 रन बनाकर नाबाद रहे।

Ind vs Pak: रोहित ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला

मोहम्मद रिजवान डीआरएस लेने के कारण आउट होने से बच गए। 13वें ओवर की दूसरी गेंद जडेजा ने फेंकी। गेंद सीधे रिजवान के पैड्स पर लगी। टीम इंडिया ने अपील की और अंपायर ने LBW दिया। रिजवान ने डीआरएस लिया और रिप्ले में दिखा कि गेंद लेग स्टंप को मिस करते हुए निकली थी।

इमाम-उल-हक ने मोहम्मद सिराज के एक ओवर में तीन चौके जड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। जसप्रीत ने 5वां ओवर मेडन फेंका। इससे पहले रन आउट का मौका भी बना। रवींद्र जडेजा ने डायरेक्ट हिट मारी। इमाम क्रीज पर पहुंच गए।

Exit mobile version