Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत संविधान और कानून से चलता है, किसी के कहने पर नहीं : लल्लू

अजय कुमार लल्लू ajay kumar lallu

अजय कुमार लल्लू

बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी के बांदा जेल लाए जाने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का दोहरा चरित्र है। मुख्तार अंसारी को यूपी से पंजाब जेल किसने भेजा था।

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को लाए जाने पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र है, आपको याद होगा कि मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश के जेल में बंद थे और उत्तर प्रदेश की जेल से स्थानांतरित करके पंजाब की जेल में भेजने का काम किसने किया था? उस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी। अभी जो एंबुलेंस पकड़ी गई है वो भारतीय जनता पार्टी के नेत्री की है। तो यह दोहरा चरित्र भाजपा बंद करें।

कुंभ में रचा इतिहास: 5077 जवानों ने मास्क आकृति बनाकर दिया 2 गज दूरी का संदेश

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि स्पष्ट रूप से उनका चेहरा दागदार है तो दूसरों को ज्ञान देना बंद करें। न्यायालय के आदेश पर किसको जेल जाना या बाहर जाना है यह न्यायालय तय करेगा। भारत संविधान और कानून से चलता है किसी के कहने से नहीं।

वाराणसी में बीते दिनों में हुई हत्या के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने की चेतावनी दी। इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से उत्तर प्रदेश में सभी को वैक्सीनेशन और नाइट कर्फ्यू लगाने की सलाह पर अजय लल्लू ने कहा कि अभी पांच राज्यों के चुनाव में पीएम, सीएम और सभी मंत्री व्यस्त हैं। चुनाव से खाली होने पर ही यह देश की जनता की जान और जीवन से मतलब रखेंगे।

एग्जाम का मतलब है खुद को कसना और तैयार करना : पीएम मोदी

उन्होंने आगे कहा कि, अस्पतालों में ना तो बेड, ना ही वैक्सीन और ना ही वेंटिलेटर की व्यवस्था है। लोगों की जान भगवान के भरोसे छोड़ दी गई है। वैक्सीन के अभाव में बंद होने वाले टीकाकरण केंद्रों के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पोस्टर, बैनर और इवेंट वाली सरकार है। अभी मैनेजमेंट में लगे हुए हैं। उनको लोगों के स्वास्थ्य से क्या लेना-देना?

Exit mobile version