Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत ने आखिरी टी-20 में इग्लैंड को दिया 225 रनों का मुश्किल लक्ष्य

इग्लैंड को दिया 225 रनों का मुश्किल लक्ष्य

इग्लैंड को दिया 225 रनों का मुश्किल लक्ष्य

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 224 पर बनाए हैं। इस तरह इग्लैंड को जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने 52 गेंदों पर नाबाद 80 रन बनाए हैं। उनके अलावा रोहित शर्मा ने 34 गेंदों में ताबड़तोड़ 64 रन बनाए है। रोहित के आउट होने के बाद उतरे सूर्यकुमार यादव ने भी 17 गेंदों पर 32 रन बनाए। वहीं आज के मैच में चौथे नंबर पर प्रमोट किए गए हार्दिक पंड्या ने भी 17 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 39 रनों की पारी खेली है।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण चुना

इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है जबकि भारतीय टीम में केएल राहुल की जगह टी नटराजन को शामिल किया गया है। दबाव की परिस्थितियों में इंग्लैंड पर पार पाकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारत आखिरी टी20 मैच में जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। वहीं वर्ल्ड कप से पहले अहम मुकाबले में ऑयन मॉर्गन की टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी।

Exit mobile version