Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिजर्व डे पर खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच, आज बारिश फिर बन सकती है विलेन

India-Pak

Asia Cup

भारत और पाकिस्तान (India-Pak) के बीच एशिया कप का तीसरा सुपर-4 मैच बारिश (Rain) के कारण रविवार को पूरा नहीं हो पाया था। मैदान गीला होने कारण मैच दोबारा शुरू नहीं किया जा सका। जिसके बाद सोमवार को रिजर्व डे (Reserve Day) पर मैच वहीं से शुरू होगा, जहां पर रोका गया था। हालांकि, रिजर्व डे पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम (Premadasa Stadium, Colombo) में रविवार को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट खोकर 147 रन बना लिए थे। भारत की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 56 और शुबमन गिल 58 रन बनाकर आउट हुए।

वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) 16 गेंदों में 8 रन और केएल राहुल (KL Rahul) 28 गेंदों 17 रन बनाकर नाबाद हैं। पाकिस्तान की ओर से शाहीन शाह अफरीदी और शादाब खान ने 1-1 विकेट लिए थे। जिसके बाद करीब 2 घंटे बारिश हुई थी।

बारिश के बाद प्रेमदासा स्टेडियम का ग्राउंड स्टाफ मैदान सुखाने की कोशिश में लगा रहा, लेकिन मैदान ज्यादा गीला होने के चलते अंपायर ने मैच (India-Pak Match) को रिजर्व डे पर अगले दिन यानि सोमवार को कराने का फैसला किया।

लखनऊ में भारी बारिश का अलर्ट, कक्षा 12 तक सभी स्कूल बंद

वहीं, सोमवार सुबह भी कोलंबो में बारिश हुई है और आज भी बारिश की 90 प्रतिशत संभावना है। ऐसे में अगर मैच (India-Pak) के समय बारिश ने खलल डाला तो ओवर घटाए जा सकते हैं और फिर डकवर्थ लुइस मेथड के हिसाब से पाकिस्तान को लक्ष्य मिल सकता है। मैच रद्द होने की स्थिति में दोनों टीमों के बीच एक-एक अंक बांटे जाएंगे।

Exit mobile version