Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बारिश होने के कारण अब पिच का मिजाज देख 2 बदलाव करने को तैयार भारत

India ready to make 2 changes after seeing the mood of the pitch due to rain

India ready to make 2 changes after seeing the mood of the pitch due to rain

साउथम्पटन के पिच की तस्वीर सामने आ गई है। उस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पिच पर हरी घास काफी ज्यादा मात्रा में छोड़ी गई है। पिच पर हरी घास होने की वजह से तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिलना स्वाभिक है। शुरूआती 2-3 दिन तेज गेंदबाज इस पिच का फायदा उठाएंगे। ओवरकास्ट कंडीशन होने के कारण स्विंग गेंदबाजों को मदद मिलना तय है। बल्लेबाजों के लिए इस पिच पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल रहेगा। पिच का मिजाज देख भारतीय टीम दोनों स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर विचार कर रही है। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद सिराज को मौका दिया जा सकता है। वहीं एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के रूप में नंबर-6 की पोजीशन पर हनुमा विहारी को मौका दिया जा सकता है।

पाकिस्तान सुपर लीग में रशीद और बाबर की दोस्ती ने जीता सबका दिल

इस प्रकार हो सकती है WTC फाइनल के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी

बता दें, कि भारतीय टीम के पास अभी भी अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने का मौका है, इसलिए भारतीय टीम अब 6 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज, एक विकेटकीपर बल्लेबाज और 4 तेज गेंदबाज के साथ मैदान में उतरने की योजना बना रही है.

 

Exit mobile version