Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दौरे की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगा भारत

aaron finch vs virat kohli

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

नई दिल्ली| भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला बुधवार (2 दिंसबर) को कैनबरा में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम शुरुआती दोनों मुकाबलों को जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है, ऐसे में इस मैच में कंगारू टीम की निगाहें क्लीन स्वीप पर होगी।

वहीं, भारतीय टीम तीसरे एकिदवसीय मैच को जीतकर इस दौरे की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। दोनों ही टीमों में सीरीज के आखिरी मुकाबले में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भारतीय टीम जहां अपने गेंदबाजी अटैक में फेरबदल कर सकती है तो ऑस्ट्रेलिया अपनी बेंच स्ट्रेंथ को इस मैच में आजमा सकता है।

इस खिलाड़ी को बताया गौतम गंभीर ने टीम इंडिया का ‘एक्स फैक्टर’

भारतीय टीम के गेंदबाजों के लगातार दो मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान विराट कोहली कैनबरा में होने वाले तीसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं। बल्लेबाजी क्रम की बात करें तो पिछले मैच में कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने अच्छी पारियां खेली थी, हालांकि मयंक अग्रवाल अबतक मिले दो मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे हैं और उनकी जगह टीम मनीष पांडे को आजमा सकती है और अगर ऐसे होता है तो केएल राहुल ओपनर की भूमिका में दिख सकते हैं।

गेंदबाजी में नवदीप सैनी का इस मैच में टीम से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है। सैनी पिछले मैच में अपने 10 ओवर का स्पेल भी पूरा नही कर सके थे। नवदीप सैनी की जगह टी नटराजन को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करना का मौका मिल सकता है। सैनी की अलावा युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

Exit mobile version