Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीरीज को अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा भारत

indian team

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

नई दिल्ली| भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच रविवार (6 दिसंबर) को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम को 11 रनों से शिकस्त दी थी और इस मैच में टीम की निगाहें सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर होगी। कप्तान विराट कोहली के सामने रविंद्र जडेजा को रिप्लेस करने की समस्या होगी, वहीं, खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही ऑस्ट्रेलिया टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

तेजस्वी यादव समेत 18 की खिलाफ पटना पुलिस ने दर्ज की FIR , जानें पूरा मामला

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के मैदान पर जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खेलने उतरेगी, तो टीम का इरादा इस मैच को जीतकर सीरीज को अपने नाम करने का होगा। गौरतलब है कि टीम इंडिया को एकदिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था, ऐसे में टीम उस हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी। कप्तान कोहली मनीष पांडे को एक और मौका देना चाहेंगे।

मोहम्मद शमी पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे, ऐसे में उनकी जगह जसप्रीत बुमराह को मौका मिल सकता है। रविंद्र जडेजा चोटिल होकर बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में उनकी जगह शार्दुल ठाकुर या पिछले मैच में कनकशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर आकर मैच पलटने वाले युजवेंद्र चहल को मौका मिल सकता है।

Exit mobile version