पाकिस्तान की आज़ादी के दिन भारत की बड़ी कार्रवाई, मार गिराए 2 पाक सैनिक

पाकिस्तानपाकिस्तान

नई दिल्ली। पाकिस्तान एक तरफ जहां अपनी आज़ादी का जश्न मना रहा है। वहीं दूसरी तरफ भारत ने अपने जवान के शहादत का बदला ले लिया है। भारत ने पाक सीमा में घुसकर सैनिकों को मार गिराया है। ताजा जानकारी के मुताबिक सेना ने तंगधार सेक्टर में एलओसी पार कर दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है। बता दें कि मंगलवार को सीमा पर पाकिस्तान की ओर घुसपैठ की कोशिश की गई जिसे पाक सेना की ओर कवर फायर भी दिया गया।

पाकिस्तान की आज़ादी पर भारत ने 24 घंटे भीतर लिया शहादत का बदला 

पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर के उल्लंघन में भारतीय जवान पुष्पेंद्र मंगलवार को शहीद हो गए थे भारतीय सेना ने जवान की शहादत का बदला 24 घंटों के भीतर ले लिया। सेना ने तंगधार सेक्टर में एलओसी पार कर दो पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया है।

बता दें कि मंगलवार को भारतीय सेना की ओर से प्रेस रिलीज़ जारी कर जानकारी दी गयी थी कि रात में एक टैक्टिकल ऑपरेशन में पाकिस्तानी सेना के उन बंकरों को निशाना बनाया है। जहां से कल पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया था।

इस दौरान पाकिस्तानी सेना की ओर से यह फायरिंग आतंकी घुसपैठ को कवर देने के लिए की गई थी। इसमें मथुरा के रहने वाले जवान पुष्पेंद्र सिंह की मंगलवार सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी। सेना ने अपने बयान में इसे स्ट्रेटजिक टैक्टिकल ऑपरेशन का नाम दिया है।

loading...
Loading...

You may also like

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले पहुंचे दो संदिग्ध ईरानी गायब

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक