Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार बने ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’

Indian bowler Bhuvneshwar Kumar named 'ICC Player of the Month'

Indian bowler Bhuvneshwar Kumar named 'ICC Player of the Month'

आईसीसी ने आज प्लेयर ऑफ द मंथ’ (ICC Player of the Month) अवॉर्ड के विजेताओं का ऐलान किया। ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’ पुरुष के लिए भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को चुना गया है। वहीं, ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’ महिला के लिए दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेटर लिजेल ली (Lizelle Lee) को चुना गया है।

तीर्थयात्रा से लौट रही बस पलटी, 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल

बता दे भुवनेश्वर कुमार को यह अवॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए दिया गया है। बता दे भारत ने लगातार तीसरी बार ये अवार्ड जीता है। फैन्स के लिए यह गर्व और खुशी का मौका है। भुवनेश्वर कुमार से पहले रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस अवॉर्ड पर अपना कब्जा जमाया था।

कोरोना वायरस महामारी के चलते दूसरी बार टला एशिया कप

अवॉर्ड जीतने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा, ”जो वास्तव में लंबे और दर्दनाक अंतराल की तरह लग रहा था, मुझे फिर से भारत के लिए खेलते हुए खुशी हुई। मैंने अपनी फिटनेस और क्षमता पर काम करने के लिए समय का उपयोग किया। मैं अपने देश के लिए विकेट लेकर खुश हूं। मैं अपने परिवार, दोस्तों और साथियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने इस सफर में मेरी मदद की। इसके अलावा, आईसीसी वोटिंग अकादमी को विशेष धन्यवाद और इसके साथ ही मुझे वोट करने वालों को धन्यवाद, जिन्होंने मार्च का ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ’ बनाया।’

 

 

Exit mobile version