Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे को सिखाया चलना

Indian cricketer Hardik Pandya taught his son to walk

Indian cricketer Hardik Pandya taught his son to walk

बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और भारतीय किक्रेटर हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य की फोटो वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नतासा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने बेटे को प्यार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नतासा के साथ उनके पति हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं। वीडियों में दोनों मिलकर अपने बेटे को चलना सीखा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ओर से हार्दिक अगस्त्य को पकड़ कर चलाते हैं और फिर छोड देते हैं, जिसके बाद वो कुछ कदम चल कर अपनी मां के पास पहुंच जाते हैं। इस के बाद नतासा बेटे को गले गला लेती हैं और फिर से चलने के लिए बोलती हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही नतासा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो में उनके पति हार्दिक पांड्या बेटे के अगस्त के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 मश्हूर डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का हुआ निधन, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत


लेकिन वीडियो अगस्त अपने पिता से कुछ बोलने की कोशिश कर रहे हैं और बार-बार उनके ऊपर सिर रखकर सोने लगते हैं। जानकारी के अनुसार नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की और जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था।

Exit mobile version