Indian Institute of Technology Madras की छात्रा ने की खुदकुशी

Loading...

चेन्नई। परीक्षा में कम नंबर आने के चलते भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (Indian Institute of Technology Madras) 19 वर्षीय छात्रा ने सुसाइड कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

परीक्षा में नं. कम आने से थी निराश

पुलिस के मुताबिक, केरल की रहने वाली थी 19 वर्षीय छात्रा का छात्रा का नाम फातीमा बताया जा रहा है।  यह पहला मौका था जब फातिमा हॉस्टल में अपने परिवार से दूर रह रही थी।। मद्रास विश्वविद्यालय  में वह एमए करने के लिए आई हुई थी। पुलिस को शक है कि छात्रा परीक्षा में कम अंक लाने के चलते काफी निराशा थी।

सुसाइट नोट नहीं मिला

पुलिस को किसी भी प्रकार का सुसाइट नोट भी नहीं मिला है। छात्रा के परिवार वालों को सूचना दे गई है। वहीं आइआइटी की तरफ से आए बयान में कहा कि 19 वर्षीय प्रथम वर्ष के स्नातक छात्र ने 8 नवंबर को चेन्नई में अपने छात्रावास के कमरे में कथित रूप से आत्महत्या
कर ली।

इस साल सुसाइड पांचवां मामला

बता दें कि इस साल आइआइटी मद्रास संस्थान में सुसाइट का यह पाचंवा मामला है। इससे पहले सितंबर में एक इंजीनियर छात्र ने सुसाइड कर लिया था। इसके अलावा साल के शुरुआत जनवरी महीने में एमटेक के एक छात्र अपने कमरे पर सुसाइड कर लिया था। ये छात्र  उत्तर प्रदेश का रहना वाला था। हाल ही में झारखंड में एक पीएचडी स्कोलर ने भी सुसाइड किया था।

Loading...
loading...

You may also like

100 से अधिक प्रजातियों को बीमार बन रहा ध्वनि प्रदूषण

Loading... 🔊 Listen This News लंदन। ब्रिटेन की