Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चार्टर प्लेन से मुंबई रवाना हुए भारतीय पुरुष व महिला क्रिकेट टीम

Indian men's and women's cricket team left for Mumbai from charter plane

Indian men's and women's cricket team left for Mumbai from charter plane

बीसीसीआई ने कहा है भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए दो जून को रवाना करने से पहले भारतीय पुरुष और महिला टीमों को चार्टर प्लेन से मुंबई ले जा रही है जहां खिलाड़ी क्वारंटीन में रहेंगे। यात्रा के दौरान का फोटो बीसीसीआई ने शेयर किया है। असल में चार्टर प्लेन से मुंबई ले जा रही है जहां खिलाड़ी क्वारंटीन में रहेंगे। यात्रा के दौरान का फोटो बीसीसीआई ने शेयर किया है। इससे पहले भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान मिताली राज और महिला टी 20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने ट्विटर के जरिए इस खबर की पुष्टि की।

हरमनप्रीत ने ट्वीट कर कहा, “बीसीसीआई ने पुरुष और महिला टीमों को इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई भेजने के लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है।” मिताली ने बताया कि चार्टर प्लेन के अलावा खिलाड़ियों के लिए घर में ही नियमित रूप से आरटी-पीसीआर टेस्ट किए गए। मिताली ने कहा, “इस महामारी के दौर में यात्रा करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन बीसीसीआई ने हमारी सुरक्षा के लिए सभी तैयारियां की है। मुंबई और इंग्लैंड के लिए चार्टर प्लेन तथा घर में आरटी-पीसीआर टेस्ट की व्यवस्था की है।”

पाकिस्तान सुपर लीग की मेजबानी के लिए तैयार हुआ UAE

बता दे भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 16 जून से एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है जिसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है। पुरुष टीम को 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इसके बाद उसे अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। कुछ खिलाड़ियों से बुधवार को मुंबई पुहंचने की संभावना है जबकि अन्य खिलाड़ी 24 मई को आ सकते हैं।

 

Exit mobile version