Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय दिग्गज क्रिकेटरो ने याद किये अपनी माँ के साथ बिताए पल

Indian veteran cricketer recalls moments spent with his mother

Indian veteran cricketer recalls moments spent with his mother

विश्व भार में आज के दिन को मदर्स डे के रूप में मनाया जा रहा है। आज के दिन सभी लोग अपनी माँ को स्पेशल फील करा रहें हैं। अब हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी मां को याद किया है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

जानिए फिल्म ‘राधे’ के सेट पर जैकी श्रॉफ को क्या कहकर बुलाती थी ‘दिशा’

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, “मां ही हैं जो आपके लिए प्रार्थना करती हैं, चाहे आप कितने भी साल के क्यों न हों। उनके लिए, आप हमेशा उनके बच्चे हैं। मेरे जीवन में दो माताएँ हैं जिन्होंने हमेशा मेरा पालन पोषण किया और मुझे प्यार किया। आई और काकू को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” जिसके बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी माँ के लिए बेहद ही खूबसूरत कविताएँ लिखीं।

छात्र की हत्या कर घर में फेंका शव, गांव में दहशत का माहौल

सहवाग ने ट्वीट कर लिखा कि,”घुटनों से रेंगते रेंगते, कब पैरों पर खड़ा हुआ, तेरी ममता की छाओं में जाने कब बड़ा हुआ! काला टीका दूध मलाई आज भी सब कुछ वैसा है, मैं ही मैं हूँ हर जगह प्यार यह तेरा कैसा है? सीधा साधा भोला भाला मैं ही सबसे अच्छा हूँ, कितना भी हो जाऊं बड़ा माँ, मैं आज भी तेरा बच्चा हूँ!”

 

Exit mobile version