Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडिगो मैनेजर मर्डर केस: CCTV में दिखे दो संदिग्ध युवकों की तलाश, पुलिस ने गठित की SIT

Indigo Manager Murder Case

Indigo Manager Murder Case

राजधानी पटना में अपराधियों ने सरेआम इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह  की हत्या से दहशत फैला दी है। अपराधियों ने रूपेश सिंह पर पटना के पुनाइचक आवास के ठीक बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्‍या कर दी थी। रूपेश सिंह के आवास पर आने के लिए मात्र एक रास्ता ही है, जिसके सहारे अपराधी आए। यह रास्ता रूपेश के घर के पास ही समाप्‍त भी हो जाता है।

जिस अपार्टमेंट में रूपेश रहते थे, उस अपार्टमेंट का CCTV कैमरा भी काम नहीं करता है। राजधानी पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के मामले में जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन कर दिया है।

आज फिर बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम, फटाफट चेक करें आज के रेट

स्पेशल टीम पटना के पुनाइचक इलाके में हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में जांच के लिए पहुंची है। इस दौरान पुलिस ने हत्याकांड में एक अहम सुराग मिलने का दावा किया है।

दरअसल, रुपेश के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर जाते हुए दो लोग देखे गए हैं। इसके बाद उनकी तलाश पटना पुलिस ने तेज कर दी है। हत्या के बाद रूपेश की कार को भी पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है। साथ ही उनके कार से मिली मोबाइल को भी पुलिस लगातार खंगाल रही है।

सरनेम के सहारे चुनाव जीतने वालों के दिन लद गए : मोदी

पुलिस इस बात की जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है कि अंतिम बार रूपेश की बात किससे हुई थी। पुलिस उससे भी पूछताछ करने के मूड में है। जिस तरह से पटना में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उसके बाद पुलिस को पेशेवर शूटर्स पर शक है। इस हत्याकांड के बाद पुलिस की टीम देर रात तक पटना की सड़कों पर दौड़ती रही।

Exit mobile version