भारत का अभियुक्त नेपाल में गिरफ्तार, देश में लाने का प्रयास जारी

नेपालनेपाल

सिद्धार्थनगर। जिले के खेसरहा थाने के बन्हैती गांव में दुष्कर्म में विफल होने पर विंध्यवासिनी नामक महिला की हत्या कर फारार हो जाने वाले व्यक्ति को पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में वहां की मुकामी पुलिस द्धारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

नेपाल पुलिस द्वारा पकड़े गए रज्जाक को भारत लाने की कोशिशें जारी

मृतका का कत्ल 12 मई को हुआ था। पकड़े गये अभियुक्त का नाम रज्जाक वह संतकबीरनगर जनपद के निवासी है। नेपाल पुलिस द्वारा पकड़े गए रज्जाक को भारत लाने की कोशिशें जारी हैं। इस हत्या के मामले में एक आरोपी पिटू उर्फ असलम पहले ही जेल जा चुका है।
बताया जाता है कि खेसरहा पुलिस को खबर मिली कि रज्जाक सीमा पार कर पड़ोसी देश में छुपा हुआ है। खबर मिलते ही पुलिस टीम ने बार्डर के भारतीय गांव बजहा पहूंच गई और बजहाँ चौकी इंचार्ज को अपने साथ लेकर रज्जाक को पकड़ने के लिए प्रयास किये जाने लगे।

ये भी पढ़ें :-लखनऊ: यूपी ATS के एडिसनल SP राजेश साहनी ने की ख़ुदकुशी

पकड़ी थाने की पुलिस ने रज्जाक को दबोच लिया

इसी बीच मुखबिर द्वारा 27 मई को सूचना मिली कि अभियुक्त रज्जाक  नेपाल राष्ट्र के थाना व ग्राम पकडी में  रह रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और  पकड़ी थाने की पुलिस ने रज्जाक को दबोच लिया। जहां पर नेपाल के कपिलवस्तु पुलिस अधीक्षक द्वारा रज्जाक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर द्वारा लगातार नेपाल पुलिस से संपर्क कर रज्जक को भारत लाने की कोशिश की जा रही है।
कपिलवस्तु पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ जारी है। लेकिन इसको भारत को सौंपना है या नही अभी इस पर सहमति नही बन पाई।

loading...
Loading...

You may also like

क्राइम ब्रांच ने 15 हजार के इनामिया वीरू को दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी की क्राइम ब्रांच और स्वाट टीम