Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ठाकुर बांकेबिहारी बने बिजनेस पार्टनर, उद्योगपति ने भेजा ढाई करोड़ का चेक

मथुरा। दिल्ली के एक उद्योगपति ने अपनी कंपनी का पार्टनर जन जन के आराध्य श्रीबांकेबिहारी (thakur banke bihari) को बनाया है। उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर समिति के खाते में ढाई करोड़ चेक भेजते हुए अपना नाम गुप्त रखने की अपील मंदिर प्रबंधन से की है।

गौरतलब हो कि ठा. बांकेबिहारी के भक्त अपनी भावना से ठाकुरजी को समर्पित रहते हैं। हजारों भक्त हैं, जो हर महीने नियमित रूप से ठाकुरजी की शरण में पहुंचकर उनका आशीर्वाद लेते हैं, तो बहुत से भक्त समय-समय पर मंदिर में दीवार और दरवाजे पर सोने-चांदी की परत चढ़वाकर अपनी भावना व्यक्त करते हैं।

ठाकुर बांकेबिहारी के चरणों में पुस्तक अर्पित कर किया विमोचन

भक्त भी उनकी कृपा को पाकर खुद को कृतार्थ समझते हैं। दिल्ली के ऐसे ही एक कारोबारी हैं, जिनकी पांच फर्म अलग-अलग संचालित हो रही हैं। कारोबारी ने इन सभी फर्मों में कुछ अंश का पार्टनर जन जन के आराध्य ठाकुर बांकेबिहारी को बना रखा है।

वित्तीय वर्ष के अंत में कंपनियों को जो लाभ होता है, उसका तय फीसद ठाकुर जी के हिस्से में आता है। वह उन्हें अर्पित जरूर करता है।

बांकेबिहारी की निकली रथयात्रा, भाव विभोर हुए सैंकड़ों भक्त

इस साल एक अप्रैल को एक कारोबारी ने अपनी सभी फर्मों के लाभ का अंश जो ठाकुरजी के हिस्से का था, मंगलवार को ढाई करोड़ रुपये ठा. बांकेबिहारी मंदिर ट्रस्ट में चेक के जरिए जमा कराया है। मंदिर प्रबंधन ने बताया कि कारोबारी ने अपना नाम गुप्त रखने की अपील की है। इसलिए प्रबंधन कारोबारी का नाम नहीं उजागर कर रहा है।

Exit mobile version