INDvSA : दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मौसम का हो रहा कुछ इशारा

- in ख़ास खबर, खेल
INDvSA
Loading...

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 9 अक्टूबर से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। टीम इंडिया पहला टेस्ट मैच 203 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है। पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टन में खेला गया था, जहां मैच के पहले दिन बारिश ने खलल डाली थी। अब पुणे टेस्ट के दौरान भी बारिश विलेन बन सकती है।

पुणे में 10 से 14 अक्टूबर के बीच के बीच बारिश की आशंका है, ऐसे में मैच के दौरान बारिश से खलल पड़ सकती है। हालांकि विशाखापट्टनम में भी पांचों दिन बारिश प्रिडिक्ट की गई थी, लेकिन पहले दिन के बाद मौसम खुला रहा और मैच पूरा हो सका था।

10 से लेकर 13 अक्टूबर के बीच दोपहर में तेज बारिश होने की आशंका जताई गई है, जबकि 14 अक्टूबर को रात में बारिश प्रिडिक्ट की गई है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुणे स्टेडियम की जो फोटो शेयर की है, उसमें मौसम फिलहाल साफ नजर आ रहा है।

9 अक्टूबर से बारिश की आशंका जताई जा रही है। अगर बारिश 9 अक्टूबर को होती है, तो ऐसे में दोनों टीमों से प्रैक्टिस करने का मौका भी छिन सकता है।

पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा पहली पारी बतौर ओपनर उतरे और उन्होंने दोनों पारियों में सेंचुरी ठोकी। इसके अलावा आर अश्विन ने पहली पारी में सात विकेट लिए, वहीं मोहम्मद शमी ने दूसरी पारी में पांच विकेट झटके।

मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में डबल सेंचुरी जड़ी थी। टीम इंडिया ने इस तरह से शानदार खेल दिखाया और जीत दर्ज की।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन