Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा यूपी में होगी सत्ता से बाहर तभी घटेगी मंहगाई : प्रमोद तिवारी

प्रतापगढ़। केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा है कि मंहगाई तथा बेरोजगारी पर भाजपा को यूपी मे सत्ता से बाहर कर भी काबू पाया जा सकता है। उन्होनें (Pramod Tiwari) कोरोना काल मे स्वास्थ्य क्षेत्र मे भारी सरकारी अव्यवस्था तथा छुटटा जानवरों से किसानो की फसल को हो रहे नुकसान को लेकर भी बीजेपी सरकार पर कड़े प्रहार किये।

मंगलवार को रामपुर खास मे कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा मोना के समर्थन मे हेलीकाप्टर से जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे पार्टी स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने रामपुर खास मे क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा उनके द्वारा विकास की बड़ी परियोजनाओं मे अडंगेबाजी को लेकर भी भाजपा के दलगत प्रतिशोध को आड़े हाथों लिया। भदारी कला, पूरे नीर अठेहा, उमरपुर भटनी तथा बसुआपुर मे आयोजित विशाल जनसभाओं मे प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने राजनीतिक र्दुभावना के चलते क्षेत्र के स्वीकृत हुए मंगापुर-उदयपुर ब्लाक का निर्माण रूकवा दिया।

वहीं प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी की केन्द्रीय सरकार द्वारा भी रामपुर खास मे औद्यौगिक वातावरण बनाये जाने के लिए सबसे महत्वाकांक्षी अमेठी-ऊँचाहार रेल लाइन परियोजना को भी सर्वे के बाद आगे नहीं बढ़ने दे रही है। अठेहा मे हुई बड़ी जनसभा मे विधायक बेटी आराधना मिश्रा मोना तथा मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के साथ हेलीकाप्टर से पहुंचे श्री तिवारी ने क्षेत्रीय जनता को पूरे आत्मविश्वास के भरोसा दिलाया कि उन्होनें कभी भी क्षेत्र के विकास और अमन शांति को लेकर किसी भी नकारात्मक विचारधारा से समझौता नही किया।

रामपुर खास का विकास बकौल प्रमोद तिवारी जारी रखने मे मजबूत जनादेश ही उनकी तथा विधायक मोना की असल ताकत है। जनसभाओं की अध्यक्षता करते हुए विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि रामपुर खास मे किसी भी कीमत पर वह न तो गुण्डागर्दी पनपने देंगी और न ही यहां गुण्डों को किसी कोने मे पनाह मिल सकेगा। आराधना मिश्रा मोना ने सांगीपुर ब्लाक मुख्यालय पर हुए घटनाचक्र का भी जिक्र करते हुए कहा कि एक बहन और बेटी के रूप में उन्हें गालियां दी गई और इसके ठीक उल्टे सरकार की निरंकुशता के चलते उनके पिता प्रमोद तिवारी के साथ उन पर भी फर्जी मुकदमें लादे गये।

आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि पुलिस जांच की क्लीन चिट के बाद अब रामपुर खास की जनता से ही उन्हें बहन और बेटी के सम्मान की रक्षा के लिए न्याय मिलने का भरोसा है। संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। जनसभा को राम गिंडलानी, अशोक सिंह, अमित सिंह, दृगपाल यादव, रामकृपाल पासी, अरविंद सिंह, रिंकू सिंह परिहार, लल्लन सिंह, रघुनाथ सरोज व लालजी यादव ने भी संबोधित कर क्षेत्रीय विकास मे विधायक मोना के योगदान की जमकर सराहना की।

वहीं प्रमोद तिवारी की एक ही दिन मे चार चार हेलीकाप्टर जनसभाओं को लेकर मंगलवार को प्रशासन को प्रबन्धों को लेकर पसीना छोड़ते देखा गया। उत्साही कार्यकर्ता जनसभा स्थलों पर प्रमोद तिवारी व विधायक मोना के पहुंचने के पूर्व हेलीपैड के नजदीक भी फूलमालाओं से गर्मजोशी से स्वागत मे दिखे। हेलीपैड पर हर जगह भारी संख्या मे पुलिस व पीएसी तथा फायर ब्रिग्रेड के जवान मुस्तैद नजर आये। चार की चारों जनसभाओं मे महिलाओं की जिस कदर भीड़ उमड़ी उसे देख विधायक मोना को खासा रोमांचित देखा गया।

इस मौके पर चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, विकास मिश्र, महमूद आलम, रामबोध शुक्ल, डा. अमिताभ शुक्ल, भुवनेश्वर शुक्ल, अरविंद मिश्र, राजपति सिंह, पवन शुक्ल, आनंद पाण्डेय, महादेव मिश्र, राकेश तिवारी, राजू मिश्र, गीता सिंह, कृष्णावती तिवारी, श्रीराम पटेल, दयाराम वर्मा, संतोष तिवारी, पप्पू जायसवाल, घनश्याम मिश्र, चंद्रमौलि शुक्ल, गुडडू सिंह, हरिश्चंद्र सरोज, संजय सरोज, राकेश सिंह, अर्जुन यादव आदि रहे।

मोना जी आय अहै एह लिए… 

अठेहा तथा भटनी व बसुआपुर की जनसभाओं मे महिलाओं की भारी भीड़ देख विधायक आराधना मिश्रा मोना महिला लॉबी मे लोगों से मिलने लगी। इधर मंच पर भाषण दे रहे प्रमोद तिवारी ने भी उत्साहवर्धन करते हुए ठेठ अवधी मे कहा-जानत अही मोना जी आय अहै एह लिए आप सब जोरदार संख्या मा आईं अंहय फिर प्रमोद बोले-अरे हमरेव बोलाए पै हमरेव मीटिंग मा आई जावा करा इस पर सभास्थल पर ठहाके लगने लगे। इधर मंगलवार को जिस जिस जनसभा मे हेलीकाप्टर से प्रमोद तिवारी अपनी विधायक बेटी मोना को साथ लेकर पहुंचे वहां दसियों हजार की पहले से जमा भीड़ दोनों नेताओं के उत्साह को भी दोगुना करती दिखी। जनसभाओं मे लहरा रहे कांग्रेसी झण्डों के बीच रामपुर खास का हर छोर मंगलवार को कांग्रेसी मिजाज को परवान चढ़ाये दिखा।

 

Exit mobile version