Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस का अमानवीय व्यवहार, शिकायत दर्ज करने आई युवती से कहा- FIR करानी है तो पहले डांस करो

कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक किशोर युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें युवती ने आरोप लगाया है कि गोविंद नगर पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने उससे एफआईआर दर्ज करने के एवज में डांस करने के लिए कहा।

युवती अपने मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए गई थी। 16 वर्षीय युवती ने वीडियो में आरोप लगाया कि निरीक्षक ने उसे पुलिस स्टेशन में बुलाया और उसे उसके सामने डांस करने के लिए कहा।

गुजरात में कोरोना के 1120 नए मामले, 61 हजार से अधिक लोग रोगमुक्त

युवती अपने परिवार के साथ गोविंद नगर के डाबौली पश्चिम क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। लड़की का परिवार जागरण पार्टियां करके अपना पेट पालता है। उन्होंने कहा कि वे मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ युवती से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराने गए थे। इसके अलावा उन्हें कुछ दिन पहले घर के किराए के हिस्से से जबरन बाहर निकाला गया था।

युवती की मां ने कहा कि मकान मालकिन का भतीजा आरोपी अनूप यादव 26 जुलाई को उनके घर में घुस गया और उन पर हमला कर दिया। युवती की मां ने संवाददाताओं से कहा, 7 अगस्त की रात को फिर से मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई जब वह बाजार से घर वापस आ रही थी। फिर बेटी ने गोविंद नगर के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा से संपर्क किया, उसने मेरी बेटी से कहा कि पहले मेरे सामने डांस करो तब वह उसकी शिकायत दर्ज करेगा।

बरेली में मचा हड़कंप : नारी निकेतन की 90 संवासनियां कोरोना पॉजिटिव

गोविंद नगर सर्कल अधिकारी विकास कुमार पांडेय ने कहा कि एक मकान पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। पांडे ने आगे कहा, आरोपों में कोई दम नहीं है। प्रथम ²ष्टया यह प्रतीत होता है कि युवती ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए वीडियो वायरल किया है। हालांकि, इस संबंध में एक जांच चल रही है।

Exit mobile version