अय्याशी से रोकने पर शराबी पति ने गर्भवती पत्नी को दीं अमानवीय यातनायें

- in क्राइम, लखनऊ
आरोपी पति अंकुर

लखनऊ। पारा इलाके में अय्याशी करने से टोकने पर शराबी पति ने पत्नी को अमानवीय यातनायें दीं। गर्भवती पत्नी को पति ने बेरहमी से पीटा, उसके पेट पर लात मारी और सिर दीवार से कई बार लड़ाया। इससे भी मन नहीं भरा तो उसने पत्नी को बाथरूम में कैद कर उसका खाना-पीना बंद कर दिया। पीडि़ता ने किसी तरह अपने परिजनों को मामले की सूचना दी। आईसीयू में महिला का करीब एक माह तक इलाज चला।

पीडि़त महिला ने पारा थाने में पति अंकुर, ननद अंकिता व सास के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ, धमकी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मूलरूप से हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी कारोबारी राकेश श्रीवास्तव ने अपनी लाडली छोटी बेटी प्रियांशी की शादी इसी वर्ष 21 फरवरी को आरडीएसओ विक्रमनगर पारा निवासी अंकुर के साथ धूमधाम से की थी। उनका सपना था कि अंकुर उनकी बेटी का दामन खुशियों से भर देगा, लेकिन हुआ इसका उल्टा। अब पति का नाम सुनते ही उसकी हैवानियत के अहसास से प्रियांशी कांप उठती है। काफी प्रयास के बाद प्रियांशी ने रूंधे गले से बताया कि उसके शराबी पति अंकुर की आलमबाग क्षेत्र में सोने-चांदी की दुकान है। अंकुर के पिता सोने-चांदी के बड़े कारोबारी थे। शादी के बाद ही अंकुर प्रियांशी को दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त करने लगा।

पढे:-गुड़गांव: बुरे बर्ताव से नाराज गनमैन ने जज की पत्नी और बेटे को मारी गोली 

पेट पर मारी लात, खाना-पिना किया बंद, बाथरूम में किया कैद

शराबी पति अंकुर अक्सर रात तीन बजे किसी न किसी पार्टी से नशे की हालत में घर आता। बीते दिनों तीन बजे अंकुर नशे की हालत में घर आया और फोन पर कुछ लड़कियों से बातचीत करने लगा, जिसपर प्रियांशी ने उसे टोककर समझाने का प्रयास किया। बस यही बात अंकुर को खराब लग गई और उसने गर्भवती प्रियांशी के पेट पर जोरदार लात मार दी। इसके बाद गला दबाकर जान लेने का प्रयास किया।

पारा थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीडि़त महिला ने एफआईआर में साफतौर से कहा है कि इस कृत्य में ननद व सास, पति को भड़काती हैं। दहेज की मांग को लेकर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त करती हैं। उनके बहकावे में आकर पति अंकुर उसकी व उसके घरवालों की हत्या कर सकता है। पारा इलाके के इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल कराकर आरोपित पति, सास व ननद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है, विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात