बाइक से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के अलीगढ़वा रोड पर बर्डपुर में सोमवार की सुबह बाइक की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हुए सुनील कुमार चौरसिया (43) की इलाज के दौरान सोमवार की देर रात गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनील कुमार बर्डपुर बाजार के रहने वाले थे और अलीगढ़वा में छुट्टा पान की दूकान करते थे। वे रोज की भांति अपने घर से निकल कर अलीगढ़वा जाने हेतु टैक्सी पकड़ने के लिए पैदल अलीगढ़वा रोड पर जा रहे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही UP55 N5673 नम्बर की डिस्कवर बाइक ने जोर की टक्कर दे दिया जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुचे परिजनों ने तुरंत सीएचसी बर्डपुर पहुचाया जँहा हालत गम्भीर होता देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया और फिर जिला अस्पताल ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। गोरखपुर पहुचकर एक निजी अस्पताल में इलाज शुरू हुआ लेकिन इसी बीच सुनील की सांस रुक गई।
मृतक सुनील कुमार अपने पीछे पत्नी व चार बेटे व एक बेटी छोड़ गए।उनके परिवार में वे ही एक कमाने वाले थे। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिनेश चंद्र चौधरी का कहना है कि मामला संज्ञान में है आवश्यकतानुसार कार्यवाही की जा रही है।

loading...
Loading...

You may also like

यूपी पुलिस की नयी पहल, नाबालिक वाहन चलाते पकड़ा गया तो कार्यवाही पिता पर

 लखनऊ। प्रदेश की राजधानी में नाबालिक वाहन चालकों के