Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

arrested

arrested

लखनऊ। माल इलाके में वहशी दरिंदे ने घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम को टॉफी का लालच देकर अगवा कर लिया। मासूम को एक किलोमीटर दूर जंगल मे लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने मासूम को चाकू दिखाकर जान से मार डालने की धमकी दी।

पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है।

थाना प्रभारी माल ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले किसान की सात साल की मासूम बेटी गुरुवार दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि इसी बीच गांव का ही रहने वाला युवक शेरा पुत्र कल्लू मासूम को टॉफी देने का लालच देकर अपने साथ गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर जंगल ले गया। जहां उसने मासूम के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी।

ब्रांडेड केबिल के नाम पर डुप्लीकेट तार बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

विरोध करने पर आरोपित ने मासूम को चाकू दिखाकर जानमाल की धमकी देकर उसे डरा दिया। आरोपित ने सहमी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। उधर बच्ची को खोज रहे परिजन भी जंगल पहुच गये। जिन्हें जंगल मे डरी सहमी अवस्था मे मिली बच्ची ने रोते बिलखते हुये आप बीती सुनाई।

मासूम के साथ हुई घटना से आहत पिता ने ग्रामीणों के साथ थाने पहुंच कर आरोपी युवक के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर आरोपी युवक को गिर तार कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है।

Exit mobile version