Main Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमलखनऊ

मासूम भांजी का अपहरण कर, फिरौती मांगने वाले को दो घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी में पुलिस कमिश्नरी लागू होने के बाद से पुलिस में किसी भी घटना के वर्कआउट करने के समय में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। जिसके चलते अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने में भी पुलिस एक्शन में दिख रही है। ऐसा ही कुछ मामला राजधानी के गुडम्बा थाना क्षेत्र शुक्रवार को देखने को मिला जब के 4 वर्षीय बच्ची के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। वही अपहरणहर्ता ने फोन पर आवाज बदल कर दो लाख की फिरौती मांगी।

पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए चार वर्षीय बच्ची का अपहरण कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है। गुडंबा पुलिस ने बताया कि उनको शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे बच्ची के अपहरण की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए महज 2 घंटे में बच्ची को राम मनोहर लोहिया पार्क से सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची का अपहरण उसके मामा ने ही किया था और वह अपनी बहन से 10 लाख रुपए की फिरौती की मांग रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अपनी बच्ची को वापस पाकर परिजन ख़ुशी से झूम उठे और साथ ही उन्होंने पुलिस के कार्य की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। बता दें कि एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। टीम में एसीपी गाजीपुर दीपक कुमार, एसीपी क्राइम अलोक सिंह, इंस्पेक्टर गुडम्बा रितेंद्र प्रताप सिंह और क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर जगदीश पांडेय समेत अन्य लोग शामिल थे।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.