चिट फंड मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर से ED आज फिर करेगी पूछताछ

शिलॉन्ग। शारदा चिटफंड घोटाले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से cbi लगातार दूसरे दिन रविवार को भी पूछताछ कर रही है। तृणमूल सांसद कुणाल घोष को भी शिलॉन्ग दफ्तर तलब किया गया है। वहीँ शनिवार को कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस ने ममता को किया बाय-बाय, वामो के साथ गठबंधन का रास्ता है खुला 

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद राजीव कुमार शिलांग के ओकलैंड में cbi दफ्तर में सुबह करीब 11 बजे पेश हुए। हालांकि, केंद्रीय एजेंसी की ओर से पूछताछ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई। cbi टीम पूछताछ के लिए 3 फरवरी को राजीव कुमार के घर पहुंची थी, लेकिन उसे अंदर नहीं जाने दिया गया। उलटा cbiअफसरों को ही पुलिस जबरन थाने ले गई। इस दौरान ममता ने cbi की कार्रवाई के विरोध में धरना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें :-शिवपाल सिंह यादव के जन्मदिन से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान 

जानकारी के मुताबिक पूछताछ के बाद cbi ने कुमार और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद कुणाल घोष को रविवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया था। घोष शिलांग स्थित सीबीआई दफ्तर पहुंच गए हैं। उनसे शारदा चिट फंड घोटाले में आज पूछताछ होगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे सीबीआई ने दफ्तर आने के लिए कहा था इसलिए मैं यहां हूं। मैंने जांच एजेंसी के साथ सहयोग किया है।’

Loading...
loading...

You may also like

कोर्ट ने दिया आदेश, कर्जदारों की जानकारी नहीं छुपा सकता रिज़र्व बैंक

🔊 Listen This News नई दिल्ली :  सूचना