रिवॉल्वर दिखा दारोगा ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, तीन वर्ष तक किया रेप, गिरफ्तार

आरोपित दारोगाआरोपित दारोगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली में तैनात एक दारोगा ने वर्दी का धौंस दिखाते हुए हथियार के बल पर महिला के साथ तीन साल तक बलात्कार करता रहा। आरोपित दारोगा बलात्कार का अश्लील वीडियो बना कर महिला को ब्लैकमेल करके तीन सालों तक अपनी हवस मिटाता रहा।

आरोपित दारोगा पुरुषोत्तम नारायण तिवारी  निलंबित हुआ गिरफ्तार

वर्तमान में गोरखपुर में तैनात आरोपित दारोगा पुरुषोत्तम नारायण तिवारी को निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। हमीरपुर के कोतवाली कस्बे में किराये के मकान में रह रही एक तलाकशुदा महिला ने दारोगा पुरुषोत्तम नारायण तिवारी पर प्राथमिकी दर्ज करायी है।पुलिस को की गयी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि  वर्ष 2015 के जून माह में रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले की जांच आरोपित दारोगा पुरुषोत्तम नारायण तिवारी को सौंपी गयी थी। मामले की जांच की आड़ में दारोगा अक्सर पीडि़ता के घर आता-जाता रहा। इस दौरान दारोगा ने पहली बार वर्दी का धौंस दिखाते हुए रिवॉल्वर के बल पर पीड़िता के साथ रेप किया।

ये भी पढ़ें :-पटना : पेशी से लौट रहे कैदियों ने वाहन के अंदर फोड़े बम

दारोगा ने बात खुलने पर वीडियो वायरल करने की भी दी धमकी

साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। साथ ही दारोगा ने बात खुलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। बदनामी के डर से पीडि़ता खामोश हो गयी। पीड़िता की खामोशी पर आरोपित दारोगा तीन वर्षों तक बलात्कार करता रहा। पीडि़ता ने शिकायत में कहा है कि आठ मई को भी वर्तमान में गोरखपुर के थाना गगहा में तैनात आरोपित दारोगा सुबह आठ बजे के करीब फिर घर आया। साथ ही अश्लील वीडियो दिखाते हुए ब्लैकमेल कर पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने दारोगा से जब शादी करने के लिए कहा, तो जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता ने दारोगा से जब शादी करने के लिए कहा, तो वह रात करीब आठ बजे अपनी पत्नी और पुत्र के साथ आया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने कोतवाली में मामले की शिकायत की। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने आरोपित दारोगा पर बलात्कार करने और पत्नी तथा बेटे पर धमकी देने के धाराओं में केस दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपित दारोगा को निलंबित कर दिया। इस संबंध में आरक्षी अधीक्षक दिनेश कुमार ने कहा है कि महिला के बयान की वीडियोग्राफी कर मेडिकल जांच भी करायी जायेगी। अदालत में भी पीड़िता का बयान कलमबद्ध कराया जायेगा। वहीं, गोरखपुर एसएसपी को घटना की जानकारी दी गयी। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपित दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...

You may also like

राफेल डील पर ओलांद के खुलासे पर विपक्ष का हमला, कहा- पीएम ने धोखा दिया

नई दिल्ली। राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व