Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दरोगा पर लगा महिला से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

UP Police Recruitment

UP Police

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के एक दरोगा पर युवती का यौन शोषण कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि जलालाबाद थाने में तैनात दरोगा सुनील शर्मा पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह मुकदमे की तारीख से शाहजहांपुर से वापस कलान जाने के लिए जलालाबाद से एक ऑटो में बैठी लेकिन ऑटो चालक ने उसे एक सुनसान जगह पर उतार दिया और कलान जाने से मना कर दिया। इस बीच दरोगा सुनील शर्मा वहां पहुंच गए और मुकदमे में पैरवी न करने के लिए धमकी देते हुये उसे अपनी कार में जबरन डालकर सुनसान जगह ले गए।

श्री आनंद ने बताया कि इसके बाद दरोगा ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ डालकर पिलाया तथा उसके साथ दुराचार किया तथा उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया ।

मोदी सरकार बर्बरता में ईस्ट इंडिया कंपनी को भी मात दे रही है : तिवारी

बदायूं जिले की रहने वाली इस महिला ने पिछले साल दो सितंबर को इसी दरोगा सुनील शर्मा के विरुद्ध दुराचार का एक मामला दर्ज कराया था उस समय सुनील शर्मा कलान थाने के एसएचओ थे। महिला ने शर्मा पर आरोप लगाया था कि उसके पति का दहेज के कारण विवाद चल रहा है और वह इसी मामले को लेकर एसएचओ के संपर्क में आई थी।

दरोगा ने इस महिला से नजदीकियां बढ़ाई और उसके बाद दुराचार किया था। इस मामले का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया मगर बदायूं पुलिस ने अपनी जांच में मामले को खत्म करते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी।

स्ट्रॉबेरी महोत्सव चमत्कार से कम नहीं, यह किसानों के परिश्रम का परिणाम : योगी

पीड़ित महिला आठ जनवरी को इसी मामले में कोर्ट में प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए शाहजहांपुर न्यायालय आई थी वहां पर वापस लौटते समय उक्त दरोगा ने इसके साथ दुराचार किया।

पुलिस अधीक्षक आनंद ने बताया कि आरोपी दरोगा सुनील शर्मा का गैर जनपद स्थानांतरण के लिए लिखा गया है वही पीड़िता द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच भी दूसरे जिले से कराई जाएगी।

Exit mobile version