Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दरोगा की मौत

Road Accident

Inspector dies in road accident

कानपुर। शुक्लागंज में कोतवाली गंगा घाट के जाजमऊ चौकी क्षेत्र के कल्लू पुरवा हाईवे मार्ग मोड़ के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर (Truck-Car Collision) मार दी। इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में सीतापुर में तैनात दरोगा की मौत (Death) हो गई, जबकि सिपाही घायल हो गया।

वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मिली जानकारी के अनुसार, जनपद फतेहपुर निवासी दरोगा मनीष सिंह वर्तमान में जनपद सीतापुर के थाना सकरन के एसओ हैं। वो अपने साथी सिपाही प्रशांत के साथ एक निजी कार से सीतापुर से झांसी साक्ष्य के लिए जा रहे थे।

बुधवार देर रात तकरीबन दो बजे कोतवाली गंगा घाट के जाजमऊ चौकी क्षेत्र के जाजमऊ हाईवे के कल्लू पुरवा मोड़ के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए कानपुर लेन पर पहुंच गई। इसी बीच कानपुर की ओर से आ रहा ट्रक सीधे कार से जा टकराया।

ट्रक और कार की भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर कार में फंसे दरोगा और सिपाही को निकालकर कानपुर के रीजेंसी अस्पताल भेजा। यहां दरोगा को मृत घोषित कर दिया गया। सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version