Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सरकारी पिस्टल समेत दरोगा 3 दिन से लापता, तलाश में जुटा पुलिस महकमा

Inspector missing

Inspector missing

प्रयागराज। संगमनगरी के करबला चौकी के प्रभारी Inspector जगनारायण सिंह पिछले दिनों से बिना किसी सूचना के गायब हैं। उनके साथ सरकारी पिस्टल (Pistol) भी है। वह कहां गए हैं इसकी सूचना किसी को भी नहीं है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरि के निर्देशन में खुल्दाबाद थाने में गैर हाजिरी की रिपोर्ट लिखी गई है। पुलिस की टीम उनका मोबाइल नंबर ट्रैस करने का प्रयास कर रही है।

मगर, तीन दिनों से उनका मोबाइल स्विच आफ बता रहा है। थाने के स्टाफ ने बताया कि चौकी प्रभारी की आखिरी लोकेशन 21 जनवरी तक तो मिली है, फिर शाम से उनका कोई पता नहीं चल रहा है। शनिवार से थाने में आमद और रवानगी भी नहीं दर्ज कराई गई है।

कुछ लोगों ने बताया कि वह स्टेशन की तरफ गए थे। तभी कार की सीट से पिस्टल चोरी हो गई थी लेकिन इसकी सूचना सब इंस्पेक्टर ने किसी को नहीं दी। ACP आकाश कुलहरि ने बताया कि हमारी टीम पता करने में लगी है कि आखिर चौकी प्रभारी का लोकेशन कहां है। CCTV के फुटेज भी देखे गए हैं लेकिन उसमें कुछ सुराग नहीं मिले हैं। चौकी प्रभारी की कार भी नहीं दिख रही है।

आजम खान की विधायकी रद्द करने वाले जज का प्रमोशन, बनाए गए ADJ मऊ

उधर, चौकी प्रभारी के गायब होने से थाना और चौकी के सभी स्टाफ भी किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। चौकी प्रभारी के परिवार वालों से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Exit mobile version