Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खुलेआम जाम छलकते दरोगा का वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

Suspended

suspended

हरदोई। जिले में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर खुलेआम शराब पीता नजर आया। इस दौरान वह पुलिस की वर्दी में था। देखते ही देखते दारोगा (Inspector) का शराब पीने वाला वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया। वहीं, समाजवादी पार्टी ने भी शराब पीते दारोगा का वीडियो ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस को घेरा है। सपा की मीडिया सेल ने यूपी पुलिस को योगी की लाडली पुलिस बताते हुए उसको बे-लगाम बता डाला।

दरअसल, चाय की दुकान में बैठकर ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ एसआई शैलेन्द्र सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। दारोगा ड्यूटी के दौरान नुमाइश चौराहे पर शराब पीते नजर आया। देखते ही देखते वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं, इस वीडियो को सपा के ट्वीटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया और यूपी पुलिस के साथ ही यूपी सरकार पर निशाना साधा। ट्वीट में लिखा गया, ”जाम छलकाते, टोपी साइड में रखकर लोगों को गरियाते इन महाशय को देखिए, ये योगी जी की लाडली बेलगाम पुलिस के शराबखोर नशेड़ी पुलिस वाले हैं, इन्हीं के कंधों पर जनता की रक्षा की जिम्मेदारी टिकी है, लेकिन इनकी उतरी टोपी देखकर जान लीजिए यूपी की वर्तमान कानून व्यवस्था के असली हालात।”

दारोगा किया गया सस्पेंड

वीडियो वायरल होने के कारण हरदोई पुलिस की किरकिरी हुई। एसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है और पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा है कि शराब पीते नजर आने वाले दारोगा को निलंबित किया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Exit mobile version