Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दरोगा के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

murder

murder

लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात को अज्ञात बदमाशों ने दरोगा के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पुलिस पूछताछ में परिजनों ने किसी से भी रंजिश की बात से इंकार किया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

माल के अटारी गांव में रहने वाला तेज नारायण उर्फ तेजा (62) गांव में आटा चक्की का कारखाना है। उनके बड़ा बेटा द्रवेश अयोध्या में दारोगा हैं। परिजनों की मुताबिक, मंगलवार देर रात को खाना-पीना खाने के बाद तेजा बरामदे में सो रहे थे।

देर रात को गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा प्रवेश और अन्य परिजन बाहर निकले तो देखा कि चारपाई पर खून से लथपथ हालत में तेजा पड़े थे। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। बेटे ने पड़ोसियों की मदद से पिता को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में तेजा ने दम तोड़ दिया।

सिपाही से इन्सास रायफल लूटने वाला बदमाश एंकाउंटर में घायल, पैर में लगी गोली

घटना की जानकारी पर थाना प्रभारी राम सिंह यादव व पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर परिवार से पूछताछ की। बेटे प्रवेश की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

थानाप्रभारी ने बताया कि तेजा के परिवारीजन ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। फिलहाल रुपयों के लेनदेन समेत अन्य कई बिंदुओं पर हत्याकांड की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version