Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धारदार हथियार से काटकर दरोगा की मां को मौत के घाट उतारा

murder

Murder

प्रतापगढ़। जनपद के कोहड़ौर थाना क्षेत्र में पुलिस विभाग में कार्यरत सब इंस्पेक्टर की वृद्ध मां की धारदार हथियार से काटकर हत्या (Murder)  कर दी गई। मंगलवार सुबह खून से लथपथ उनका शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लौलीपुख्ता खाम निवासी मोहित उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में दरोगा के पद पर कार्यरत है। इन दिनों उसकी तैनाती कानपुर में है। मोहित के दो अन्य भाई हैं। बीती रात अज्ञात लोगों के द्वारा मोहित के मकान में घुसकर मां मंजू (65) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि कुछ आहट मिलने पर परिवार के अन्य सदस्यों की भी नींद खुल गई थी। लोग जब वृद्धा के पास पहुंचे तो उनका रक्तरंजित शव पड़ा था।

परिवार के सदस्यों के शोर पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। खबर मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल करने के साथ ही शव को कब्जे में ले लिया। परिजनों ने दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। अभी तक की जांच में चोरी का एंगल सामने आ रहा है। वारदात की सूचना पर उच्चाधिकारियों ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version