Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा के ऑफिस की दीवार से मिली ‘खुफिया तिजोरी’, अब खुलेंगे कई राज

Raj Kundra

Raj Kundra

पोर्नोग्राफी केस  में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा  के खिलाफ पुलिस को अहम सबूत मिले हैं, जो क्राइम ब्रांच की दलील को मजबूत कर रहे हैं। पुलिस को इस मामले में अब राज कुंद्रा के दफ्तर की दीवार से ‘खुफिया अलमारी’ मिली है। इस अलमारी से पुलिस के हत्थे कई फाइलें लगी हैं, जिसके जरिए पुलिस इस केस में कई राज फाश कर सकती हैं।

दरअसल, पोर्नोग्राफी केस में पुलिस ने एक बार फिर से मुंबई के अंधेरी में स्थित राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस में छापेमारी की। इस दौरान दीवार में छिपी हुई एक ‘खुफिया अलमारी’ पुलिस के हत्थे लगी है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, अलमारी से कई फाइलें बरामद की गई हैं, जिसमें वित्तीय आदान-प्रदान से संबंधित और क्रिप्टो करेंसी से जुड़ी अहम जानकारियां हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसे ऑनलाइन सट्टेबाज़ी के लिए इस्तेमाल किया गया था, सूत्र ने कहा कि अभी इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी, क्योंकि इसकी अभी भी जांच की जा रही है।

दलित पिता-पुत्र पर 15 लोगों ने किया हमला, जबरन पिलाई पेशाब, हालत गंभीर

इससे पहले पोर्न प्रोडक्शन मामले में जांच अधिकारियों ने मीडिया को बताया था कि राज कुंद्रा 121 विडियो किसी को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर में बेचने वाले थे। राज कुंद्रा ने एचएस अकाउंट, एचएस ऑपरेशन और एचएस टेकडाउन नाम के तीन वॉट्सऐप ग्रुप बनाए थे। इन्हीं ग्रुप्स के कंटेट की पड़ताल के दौरान मुंबई क्राइम ब्रांच को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की डीलिंग वाला चैट भी मिला।

वहीं इस केस में शिल्पा शेट्टी लगातार राज कुंद्रा का बचाव कर रही हैं। अपने पति के बचाव में उन्होंने कहा कि इरॉटिका और पॉर्न अलग-अलग कंटेंट होता है। उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है। अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है।

Exit mobile version