Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंतरजनपदीय ठग गिरोह के सदस्य माता-पिता, बेटे-बहू गिरफ्तार

arrested

arrested

कानपुर। पनकी में पश्चिम की स्वॉट टीम और थाना पुलिस को अंतरजनपदीय ठग गिरोह के सक्रिय सदस्य चलाने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने लाखों की ठगी करने के आरोपी माता-पिता, बेटे-बहू को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की है। इसके साथ ही ठगों के पूरे नेटवर्क को खंगालते हुए जांच में जुट गई है।

एडीसीपी पश्चिम ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि पनकी थाना क्षेत्र स्थित शताब्दी नगर के केडीए ड्रीम्स में ण्क परिवार किराये पर रहने आया। परिवार में शामिल राहुल सिंह, उसकी पत्नी, बेटा यश उर्फ अमन व उसकी पत्नी ने व्यापार का झांसा देकर पड़ोस में रहने वालों व्यक्ति को मुनाफे का लालच दिया और 35 लाख रूपये कारोबार के नाम पर ले लिए। रूपये लेने के बाद पूरा परिवार लापता हो गया।

इसके बाद पड़ोसी को ठगी किए जाने का पता चला और उसने पनकी थाना पुलिस को तहरीर दी। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए फरार परिवार की तलाश में थाना पुलिस के साथ डीसीपी पश्चिम की स्वॉट टीम ने सर्विलांस टीम की मदद से शातिरों को गिरफ्तार कर लिया।

एडीसीपी पश्चिम ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए शातिर मेलजोल बढ़ाकर ठगी की वारदात को अंजाम देते थे। आसपास के जनपदों में भी इनके द्वारा लाखों की ठगी के कई मामले सामने आए है। जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version