Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरफ्तार

Police Encounter

Police Encounter

मथुरा। शनिवार दोपहर बरसाना में हुई मुठभेड़ (Encounter) के बाद पुलिस ने अंतरराज्यीय गोतस्कर पकड़ा है, मुठभेड़ में गोली लगने से घायल गौतस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है।

शनिवार दोपहर को बरसाना थाना प्रभारी निरीक्षक को सूचना मिली कि थाने का वांछित गोस्तकर एवं लुटेरा जफरु पुत्र याकूब निवासी ग्राम नयी थाना बिछौर, नूंह (हरियाणा) क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। बरसाना थाना प्रभारी निरीक्षक ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों की दी। अधिकारियों ने शातिर की गिरफ्तारी के निर्देश थाना प्रभारी निरीक्षक दिए।

अधिकारियों का आदेश मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक ने शातिर को डभाला के जंगल में घेर लिया। अपने को पुलिस की घेराबंदी में देख शातिर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फायरिंग की तो शातिर के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शातिर के कब्जे से एक चोरी की बाइक, तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

शनिवार शाम एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार जफरू गौतस्करी, पशु क्रूरता, हत्या, डकैती, नकबजनी, अवैध शस्त्र रखने आदि का अभ्यस्त अपराधी है। अभियुक्त पर थाना बरसाना और जनपद नूंह (हरियाणा) में लगभग 09 अभियोग पंजीकृत हैं। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी। शातिर के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि शातिर का साथी भोपा उर्फ रफीक पुत्र आशु निवासी ग्राम लेबड़ा थाना कामा जिला भरतपुर राजस्थान तीन जनवरी को पुलिस मुठभेड़ (Encounter) में गिरफ्तार हो चुका है।

Exit mobile version