Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में टीचर भर्ती के लिए कल से शुरू होगा इंटरव्यू

Allahabad University

Allahabad University

नई दिल्ली। इलाहाबाद विश्वविद्यालय (Allahabad University) में शिक्षकों के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार तीन मार्च से शुरू होगा। मनोविज्ञान विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर और सांख्यिकीय में एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए इंटरव्यू होगा।

इविवि (Allahabad University) की वेबसाइट पर साक्षात्कार का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। इससे पूर्व 22 दिसंबर को व्यवहार एवं संज्ञानात्मक विभाग केंद्र यानी सीबीसीएस केंद्र में असिस्टेंट और और एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए इंटरव्यू हो चुका है। साक्षात्कार गेस्ट हाउस में होगा।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 412 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, ऐसे भरे फॉर्म

तीन और चार मार्च को सांख्यिकीय में असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए इंटरव्यू होगा। तीन मार्च को सांख्यिकीय में ही एसोसिएट प्रोफेसर पद पर अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है। वहीं, मनोविज्ञान विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए आठ और नौ मार्च को इंटरव्यू होगा।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में BA में इस दिन से शुरू से होगा एडमिशन

इसके लिए श्रेणीवार कटऑफ जारी किया गया है। बता दें कि इविवि में असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के 596 पदों पर भर्ती के लिए वर्ष 2021 के अक्तूबर-नवंबर में आवेदन लिए गए थे। शिक्षक भर्ती में 47 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 356 पद, 40 विषयों में एसोसिएट प्रोफेसर के 170 पद और 36 विषयों में प्रोफेसर के 70 पद शामिल हैं।

Exit mobile version